Wednesday, October 16, 2024
Google search engine
HomeInternationalप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेंसिल्वेनिया में एक चुनावी रैली में पूर्व राष्ट्रपति...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेंसिल्वेनिया में एक चुनावी रैली में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए फायरिंग की निंदा, कहा-‘दोस्त पर हुए अटैक से बेहद चिंतित हूं’

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुआ जानलेवा हमला चुनावी कैंपेन की दिशा बदल सकता है। चेहरे पर खून, गोली लगने के बाद प्रतिरोध में अपनी मुट्ठी उठाते हुए ट्रंप की तस्वीरें चुनाव अभियान में बड़ी भूमिका निभाने वाली हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेंसिल्वेनिया में एक चुनावी रैली में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए फायरिंग की निंदा, कहा-‘दोस्त पर हुए अटैक से बेहद चिंतित हूं’ पीएम मोदी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने हमले पर गहरी चिंता व्यक्त की और कहा कि राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है।

पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया, “अपने मित्र, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले से बहुत चिंतित हूं। घटना की कड़ी निंदा करता हूं। हिंसा का राजनीति और लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं मृतकों के परिवार, घायलों और अमेरिकी लोगों के साथ हैं।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments